Friday , 20 September 2024

जमीन के लिए मांगी फरियाद, तो SDM ने जड़ दिया थप्पड़! वायरल हो रहा वीडियो!

फतेहपुर\ उत्तर प्रदेश:- जमीन पर दाखिल खारिज करवाने गए फरियादी को एसडीएम ने थप्पड़ जड़ दिया। हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है। खागा तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस जमीन पर दाखिल खारिज करवाने गए फरियादी को एसडीएम ने थप्पड़ मार दिया।

पीड़ित ने जमकर किया हंगामा

जिसके बाद पीड़ित ने जमकर हंगामा किया। थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं इस मामले में कार्यवाहक डीएम ने पुरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

2017 से भटक रहा था फरियादी

फतेहपुर जिले के खागा तहसील में चल रहे संपूर्ण समाधान में एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया। वो 2017 से जमीन खरीदने के बाद दाखिल खारिज के लिए भटक रहा था। जो शनिवार को खागा तहसील में बैठे एसडीएम से गुहार लगाई कि उसकी जमीन का दाखिल खारिज कर दिया जाये।

25 हजार रुपये की ली रिश्वत ली

लेकिन उसे एक बार फिर से टरकाने का प्रयास किया गया। तभी बूढी मां के साथ पहुंचे संतोष गुप्ता ने बताया कि 2017 में भू-माफिया से खागा तहसील के छिवलहा में 60.50 का प्लाट लिया था। लिए गए प्लाट के लिए उसके दाखिल खारिज के नाम पर 2017 से तहसीलदार सहित कर्मचारियों ने 25 हजार रुपये की रिश्वत ली।

2017 से भटक रहा था फरियादी

लेकिन उसके बाद भी दाखिल खारिज नहीं किया। जिसकी शिकायत डीएम से भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. शनिवार को संपूर्ण समाधान पर खागा तहसील गए, जहां एसडीएम अजय नारायण सिंह अपने चेयर से उठकर उसके साथ मारपीट कर की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वहीं इस मामले में सीडीओ और कार्यवाहक डीएम ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *