Friday , 20 September 2024

पेट और जांघ में इतने मारे चाकू कि लाश की आंते ही आ गई बाहर!

राजस्थान\ नेश्नल:- एक सनकी हत्यारे ने पेट और जांघ में इतने चाकू मारे कि मरने वाले की तो आतें ही बाहर निकल आई। जानकर ही आपको इतनी सिहरन हो रही है लेकिन हत्यारे पर तो मानो एक सनक ही सवार थी और इतनी बेरहमी से कत्ल कर डाला कि लाश की पेट से आंते ही बाहर निकल आई।

ईद की खुशियों पर खून खराबा

दिल का दहला कर रख देने वाला ये मामला राजस्थान का है। जहां जयपुर के गलता गेट थाना क्षेत्र में हत्या को अंजाम दिया गया। ईद की खुशियों के बीच खून फैल गया।

झूले को लेकर खून खराबा

जानकारी के मुताबिक गलता गेट के एक सार्वजनिक मैदान में ईद के चलते झूले लगाए गए थे। उनमें से एक झूले पर बुधवार शाम अयान नाम का किशोर झूल रहा था। झूला मालिक आमिन और आमीर ने झुले का किराया मांगा तो अयान ने नहीं दिया।

आमिन ने अयान को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। अयान रोता हुआ कुछ युवकों के पास गया और उसके बाद वे लोग वहां आ पहुंचे। चार युवक अयान के साथ वहां पर आए।

चाकू से ताबड़तोड़ किए वार

चारों ने आमिन और आमिर पर चाकू चला दिए। जांघ, पीठ, कमर और पेट पर इतने चाकू मारें कि झूले के नजदीक खून ही खून हो गया। ई रिक्शा में डालकर दोनो भाईयों को अस्पताल पहुंचाया गया। एसमएएस अस्पताल पहुंचते ही आमीन की मौत पर चिकित्सकों ने मुहर लगा दी। वहां आज तड़के आमिर ने भी दम तोड़ दिया।

हत्या के आरोप में पुलिस ने जुबेर, तौफीक, तोसीफ , दानिश समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश जारी है। राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत बेहद ही बुरी होती जा रही है। दिन पर दिन हत्यारों की हिम्मत बढ़ती ही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *