Friday , 20 September 2024

लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, अचानक ही कार की छत पर जा चढ़ी लड़की और करने लगी गंदे इशारे!

नेश्नल\ चंडीगढ़:- ना जाने आज कल लोगों की मानसिकता को क्या होता जा रहा है, जो कि वे उटपटांग हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही कुछ सिटी ब्युटीफुल चंडीगढ़ में देखने को मिला। जहां एक युवती ने कार पर चढ़कर ऐसा हाइवोल्टेज ड्रामा किया कि अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड का है। जहां बीती बुधवार देर रात एक युवती ने कार पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने काफी कोशिश के बाद युवती को नीचे उतारा और उसेे सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जाया गया। युवती ने नशा किया था या नहीं, फिल्हाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

कार की छत पर बैठकर किया ड्रामा

बीती रात करीब साढ़े 10 बजे का है। बताया जा रहा है कि युवती कभी गाड़ी की छत पर बैठ जाती थी, तो कभी खड़ी हो जाती थी, तो कभी लेट जाती थी। युवती के ड्राम के देखकर लोग भी वहीं रूक गए, उनको ये समझ नहीं आ रहा कि युवती को आखिरकार हुआ क्या है और वो गाड़ी पर चढ़कर ऐसी हरकत क्यों कर रही है।

अजनबी के कार की छत पर जा चढ़ी युवती

कार सवार की अगर माने तो युवती उसकी कार के सामने आ गई थी। जैसे ही उसने कार रोकी तो युवती उसकी कार पर ही चढ़ गई। वहां मौजूद लोगों का आरोप है कि युवती ने लोगों को भी कुछ इशारे किए। महिला पुलिस काफी कोशिश के बाद उसे नीचे उतारकर लेकर गई। पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया।

पुलिस युवती को जीएमएसएच-16 भी लेकर गई है। वहां उसका मेडिकल कराया गया था। जानकारी के मुताबिक युवती उत्तराखंड की रहने वाली है और उसने फार्मेसी की हुई है। युवती कुछ दिन पहले पीजीआई के अंदर मेडिकल स्टोर पर नौकरी के लिए आई थी। उसे नौकरी देने से पहले ट्रायल पर रखा गया।

उत्तराखंड की रहने वाली है लड़की

वह पहले दिन काम पर आई लेकिन अगले दिन समय पर ड्यूटी पर नहीं आई। इसके बाद उसे नौकरी के लिए मना कर दिया। युवती ने मंगलवार को 100 नंबर पर कॉल की। पीजीआई पुलिस उसे चौकी में ले गई। उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला एक कर्मी रेप करने की कोशिश करता है। इस मामले में भी जांच चल रही है। फिल्हाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *