Sunday , 6 October 2024

डॉक्टर ने शराब के नशे में कर डाली ये हरकत, महिला साथी के साथ किया घिनौना काम

राजस्थान डेस्क- राजस्थान के जिले जहाजपुर से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, संचालित होने वाली सीएचसी पर मंगलवार को एक डॉक्टर ने शराब के नशे में अपने ही साथी महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी कर दी। शराब के नशे में महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी करने के अलावा डॉक्टर ने अन्य स्टॉफ के साथ भी गाली गलौज की। करीब 2 घंटे तक चले इस हंगामे के बाद महिला डॉक्टर ने जहाजपुर थाने में साथी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जहाजपुर थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि, जहाजपुर सीएचसी पर कार्यरत महिला डॉक्टर हेमलता राजोरिया ने मंगलवार को थाने में डॉ अनुराग शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। डॉ राजोरिया का आरोप है कि, मंगलवार को वह चेंबर नंबर 2 में आए हुए मरीजों को देख रही थी। इस दौरान वहां पर शराब के नशे में डॉक्टर अनुराग शर्मा आए और उन्होंने उनके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया। सीएचसी में तैनात अन्य चिकित्साकर्मी भी बीच बचाव में आए, लेकिन डॉ शर्मा ने उनके साथ भी गाली गलौज की।

डॉक्टरों के आपस में ही गाली गलौज करना चिंताजनक
डॉक्टर राजोरिया के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जहाजपुर चिकित्सालय का विवादों से पुराना नाता है। हर रोज यहां टिकट कभी चिकित्सकों के बीच तो कभी चिकित्सक और मरीजों के बीच अखाड़े के हालात बने रहते हैं। इलाज में लापरवाही के चलते हंगामे की स्थिति भी कई बार बनी है। ऐसे में अब डॉक्टरों के आपस में ही गाली गलौज और अभद्रता का मामला चिंताजनक है।

Read More Stories:

कई बार दिए नोटिस
जहाजपुर सीएचसी पर तैनात डॉ अनुराग शर्मा पर पहले भी शराब के नशे में हंगामा करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इन्हीं को लेकर विभाग की ओर से उन्हें कई बार नोटिस भी दिए हैं। मामले में प्रभावी कार्रवाई नहीं होने के कारण एक बार फिर डॉक्टर शर्मा विवादों में है। यदि इस बार भी चिकित्सा विभाग में सख्त एक्शन नहीं लिया तो खामियाजा जहाजपुर की जनता को भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *