Friday , 20 September 2024

नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने महिला से दुष्कर्म, अस्पताल में दिया वारदात को अंजाम

आंध्र प्रदेश डेस्क- आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एनटीआर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, अस्पताल में नौकरी दिलवाले की एवज में एक महिला के साथ रेप के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने महिला के साथ यह वारदात 19 से 20 अप्रैल के बीच में किया। पीड़ित महिला 19 अप्रैल से अपने घर से लापता थी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि, श्रीकांत नाम के आरोपी ने पीड़िता को कथिततौर पर झांसा दिया कि, वो उसे अस्पताल में नौकरी दिलवाने और बाद में शादी करने का आश्वासन देकर अस्पताल ले गया था। अस्पताल पहुंचने पर श्रीकांत ने कथित तौर पर महिला के रेप किया और फिर उसे अस्पताल में छोड़ दिया, जहां अगले दिन श्रीकांत के दो दोस्तों ने भी महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया।

Read More Stories:

नौकरी का झांसा देकर महिला से रेप
घटना के संबंध में विजयवाड़ा के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि, 20 अप्रैल की दोपहर पीड़िता की मां ने नुन्ना थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की तहकीकात कर रही पुलिस के सामने श्रीकांत आया। संदेह के आधार पर पुलिस ने तब श्रीकांत से पूछताछ की। शुरूआती पूछताछ में श्रीकांत ने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया और बताया कि, महिला 19 अप्रैल की रात को उससे मिलने गई थी, जहां नौकरी का झांसा देकर उसे सरकारी अस्पताल ले गया। जहां उसने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उसके बाद कथित तौर पर पीड़िका का रेप किया।

रेप जैसे गंभीर अपराध को देखते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विदाडाला रजनी ने चिकित्सा शिक्षा के निदेशक को घटना की जांच करने का आदेश दिया है। इस बीच जगन मोहन रेड्डी सरकार ने पीड़ित परिवार के लिए 10 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है और साथ ही सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आदेश पर सर्कल इंस्पेक्टर और एक एसआई ड्यूटी में लापरवाही के लिए सस्पेंड भी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *