Sunday , 6 October 2024

स्कूल बस में सफर के दौरान मासूम की मौत, परिजनों ने ड्राइवर व प्रिंसिपल पर लगाए ये संगीन आरोप

नेशनल डेस्क- दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके से दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, बुधवार को 12 साल के बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बच्चा अपने घर से स्कूल बस के जरिए स्कूल के लिए निकला था। दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते समय बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंभे से टकराया और हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सिर खंबे से टकराने पर हुई मासूम की मौत
परिजनों ने बताया कि, उन्होंने सुबह ही मासूम को तैयार करके बैग और टिफिन देकर सही सलामत स्कूल के लिए भेजा था। इसके कुछ देर बाद स्कूल प्रशासन ने फोन कॉल पर मासूम की मृत्यु की सूचना दी। बताया गया कि, उल्टी करने के लिए बच्चे ने अपना सिर स्कूल बस से बाहर निकाला था, उसी दौरान खंभे से टकराकर उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों का आरोप है कि, स्कूल प्रशासन झूठ बोल रहा है। ड्राइवर के गलत तरीके से बस चलाने की वजह से उनके बच्चे की मौत हुई है।

Read More Stories:

मृतक के परिजन स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनका यह भी आरोप है कि, स्कूल प्रशासन उन्हें गुमराह करता रहा और बच्चे की सही स्थिति नहीं बताई गई। अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *