Friday , 20 September 2024

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर CM भगवंत मान को दी ये चेतावनी

नेशनल डेस्क- आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के घर पर पंजाब की पुलिस पहुंची है। सुबह-सुबह पुलिस के पहुंचने की जानकारी कुमार विश्वास ने खुद ट्वीट करके दी है।  इसके साथ ही उन्होंने भगवंत मान को चेतावनी भी दी है कि, वह अरविंद केजरीवाल पर भरोसा न करें और वह उन्हें भी धोखा देंगे। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ। तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।

खालिस्तान का सीएम बन जाऊंगा
अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि, कुमार विश्वास के घर पर किस मामले में पंजाब की पुलिस पहुंची है। हालांकि माना जा रहा है कि, पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उनके एक बयान को लेकर शायद पुलिस उनके आवास पर गई है। कुमार विश्वास ने चुनाव से पूर्व अपने एक बयान में कहा था कि, अरविंद केजरीवाल किसी भी तरह से पंजाब के सीएम बनना चाहते थे। यहां तक कि, उनका कहना था कि, यदि पंजाब का सीएम नहीं बना तो फिर मैं खालिस्तान का सीएम बन जाऊंगा। अपने इस बयान में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कट्टरपंथियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाया था।

Read More Stories:

केजरीवाल ने कहा मैं हूं आतंकवादी
वहीं, इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था और अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर रिएक्शन दिया था। अरविंद केजरीवाल ने कहा था, मैं स्कूल और अस्पताल बनाने वाले आतंकवादी एक टीवी इंटरव्यू में कुमार विश्वास के बयान से जुड़े सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं, जो स्कूल और अस्पताल बनवाता है। गौरतलब है कि, इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा के खिलाफ भी पंजाब पुलिस केस दर्ज कर चुकी है और उनके घर पर भी पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *