Friday , 20 September 2024

फेमस स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर शेयर की ये भावुक पोस्ट

इंटरनेशनल डेस्क- पुर्तगाल के फेमस स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हालही में यह जानकारी दी कि, उनके नवजात बेटे का निधन हो गया है। रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना द्वारा साझा बयान कर इसका ऐलान किया गया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने संदेश में लिखा है, ‘बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि, हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है।

डिलीवरी के वक्त बेटे का निधन
यह सबसे बड़ा दुख है जो कोई माता-पिता सह सकते हैं। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।’ रोनाल्डो ने लिखा कि, इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि, निजता का ख्याल रखा जाए। हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे’।

Read More Stories:

आपको बता दें कि, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि, वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने अस्पताल से तस्वीर भी शेयर की थी। इन्हीं दोनों बच्चों की डिलीवरी के वक्त बेटे का निधन हो गया है, जबकि बेटी सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *