Friday , 20 September 2024

पंजाब में अपने ही नेताओं से उलझी AAP , 3 नेताओं को कर दिया Suspend!

नेश्नल\ पंजाब: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार को बने अभी महज 1 ही महीना पूरा हुआ था, तो वहीं अब पार्टी के भीतर ही अब बवाल उठने लगा है। मामला यहां तक पहुंच गया कि आम आदर्मी पार्टी के द्वारा अपने ही नेताओं को सस्पेंड कर दिया गया है। जिन 3 नेताओं को सस्पेंड किया गया है उन पार्टी विरोधी काम करने के आरोप लगाए गए हैं और साथ ही मंत्री डॉं. बलजीत कौर के खिलाफ प्रदर्शन करने का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

AAP ने अपने ही नेताओं को कर दिया सस्पेंड! क्या पार्टी में पड़ने लगी फूट!

सस्पेंड किए गए नेताओं में मलोट के ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल, मलोट यूथ विंग सेक्रेटरी साहिल मोंगा और गुरमेल सिंह का नाम शामिल है। पार्टी के जिला प्रधान जगदेव सिंह बाम ने 3 नेताओं के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियां करने पर कार्रवाई की है। आपको बता दे कि ये धरना बीते रविवार को हुआ था। इन नेताओं को मनाने के लिए बुलाया गया था लेकिन वे मंत्री के धरने में आकर बात करने पर अड़े रहे।

दरअसल इन प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि मंत्री फोन नहीं उठाती और कांग्रेस और अकाली दल से आए लोगों को ज्यादा तरजीह दी जा रही है। धरने पर बैठे टकसाली आप नेता साहिल मोंगा और ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल ने कहा कि लोगों ने सिस्टम में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दियाए लेकिन सिस्टम वैसे ही चल रहा है। नशा भी वैसे ही सरेआम बिक रहा है और दूसरी पार्टियों से आए लोग अपनी मनमर्जी कर रहे हैं।

Read More Stories:

जिला प्रधान ने सस्पेंड करने के आदेश में कहा कि इन तीनों ने बिना किसी वजह के मंत्री के घर के आगे धरना दिया है। इससे पार्टी और सरकार की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। पार्टी के सीनियर नेताओं और मंत्री ने उन्हें बार.बार समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद उन्होंने कोई मांग पत्र पार्टी या सरकार के स्तर पर नहीं दिया है।

बड़ी बात तो ये है आम आदमी पार्टी सत्ता में ये कह कर आई कि वे लोगों के काम करेंगे ओर जनता को सुविधा देने का काम करेंगे। लेकिन यहां तो वे अब खुद के ही झगड़े सुलझाने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *