Friday , 20 September 2024

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने केजरीवाल पर कसा तंज,ट्वीट कर कही ये बात

नेशनल डेस्क- दिल्ली विधानसभा में सीएम केजरीवाल के फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सत्र के दिये गए बयान को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडितों को लेकर लगातार मजाक करना बंद करना चाहिए। बता दें, कुछ दिन पूर्व सीएम केजरीवाल ने सत्र के दौरान कहा था कि, भाजपा के नेता लगातार फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रचार कर रहे हैं और फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं।

लेकिन अगर विवेक अग्निहोत्री इस फिल्म को यू-ट्यूब पर शेयर कर दें तो हर कोई मुफ्त में इस फिल्म को देख सकता है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर कहा कि, यदि आप #KashmirFiles को टैक्स-फ्री नहीं बनाना चाहते हैं, तो न करें। लेकिन कश्मीरी पंडितों के इस लगातार मजाक को बंद करें। उनकी पीड़ा धर्मनिरपेक्षतावादियों के ऐसे कृपालु रवैये और तुष्टिकरण की राजनीति का परिणाम है। हिंदुओं के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए विधानसभा का इस्तेमाल करना मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता

Read More Stories:

फिल्म-83 को लेकर कही ये बात
इसके अलावा उन्होंने फिल्म-83 को दिल्ली में टैक्स फ्री करने की खबर का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं ’83’ को कर-मुक्त बनाने का स्वागत करता हूं, लेकिन आश्चर्य है कि, आपने फिल्म निर्माता को इसे YouTube पर डालने के लिए क्यों नहीं कहा, @अरविंद केजरीवाल जी? शायद आपकी प्रतिशोधात्मक टिप्पणियां उन लोगों के लिए आरक्षित हैं जो हिंदुओं की पीड़ा को चित्रित करते हैं। बेशक, एक राजनीतिक अवसरवादी का ऐसा व्यवहार आश्चर्यजनक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *