Friday , 20 September 2024

महिला को बीजेपी को वोट देना पड़ गया भारी, मारपीट कर घर से निकाला

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के बरेली से चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, तीन तलाक कानून और गरीबों को नि:शुल्क राशन देने के मुद्दे पर एक मुस्लिम महिला को विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट करना भारी पड़ा है। नाराज ससुरालियों ने महिला की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। साथ ही उसके पति से तीन तलाक दिलवाने की धमकी दी है। यूपी में तीन तलाक का मुद्दा उठाने वाली महिला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मिलकर पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई है।

बीजेपी को वोट देने पर भड़के
ससुराल के लोग महिला को यह भी धमकी दे रहे हैं कि, अगर उसने पुलिस में शिकायत की, तो वे लोग उसके भाई को जान से मार देंगे। लगातार मिल रही धमकियों के बाद पीड़ित महिला ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता ने बताया कि, विधानसभा चुनाव में उसने बीजेपी को वोट दिया इस बात की भनक जब रिश्ते के मामा मौलाना तय्यब और देवर आरिफ को लगी, तो उन्होंने पहले उससे पूछा कि उसने किसको वोट दिया था। महिला ने जब बताया कि, उसने बीजेपी को वोट दिया है, तो वे भड़क गए। मामा और देवर ने मिलकर उजमा को जमकर पीटा। फिर उसे घर से निकाल दिया।

Read More Stories:

बीजेपी सरकार रोक सके, तो रोककर दिखाए
रिश्ते के मामा और देवर ने कहा कि, उसने बीजेपी को वोट दिया है, इसलिए उसका पति उसे तलाक देगा, बीजेपी सरकार रोक सके, तो रोककर दिखाए। पीड़िता के पिता मेहनत-मजदूरी करके परिवार का लालन-पालन कर रहे हैं। बेटी को मारपीट कर ससुराल से निकाल देने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

समाज सेविका फरहत नकवी का कहना है कि, उजमा ने मेरे पास आकर मुझे जानकारी दी है कि, बीजेपी को वोट देने पर उसके ससुराल के लोगों ने उसके साथ मारपीट की है और घर से निकाल दिया। उजमा की शिकायत के बाद हमलोग पुलिस में लिखित शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *