Friday , 20 September 2024

अज्ञात हमलावरों ने कर डाली इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर की हत्‍या, 20 राउंड फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

पंजाब डेस्क- पंजाब के जालंधर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, एक कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, जालंधर के मालियां गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान सोमवार शाम को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। सूत्रों ने बताया कि, संदीप के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

संदीप ने एक दशक से भी ज्यादा समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया था। उन्होंने पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में भी अपनी प्रतिभा का उम्दा प्रदर्शन किया था। वह एक भारतीय कबड्डी खिलाड़ी थे। संदीप ने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण लोकप्रियता हासिल की थी। अपनी मृत्यु से पहले संदीप एक कबड्डी महासंघ का प्रबंधन देख रहे थे।

Read More Stories:

20 राउंड फायरिंग
अंबियान गांव के रहने वाले संदीप की कल शाम छह बजे जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उनके सिर और सीने पर हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कबड्डी खिलाड़ी पर हमला करने वाले हमलावरों में करीब 12 लोग शामिल हैं।

इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, हमलावर दूर से ही संदीप पर सिलसिलेवार गोलियां चला रहे हैं और लोग मौके से भागते नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि, हमला करने वाले लोग कौन थे और किस वजह से अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी को निशाना बनाया गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *