Friday , 20 September 2024

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति और ससुर को सुलाया मौत की नींद, इस हालत में बरामद हुए शव

झारखंड़ डेस्क- झारखंड़ के जमशेदपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, बागबेड़ा थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर और पति की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, आपत्तिजनक स्थिति में मिलने पर प्रेमी और पति के बीच विवाद हुआ। इसके बाद दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया। शुक्रवार की सुबह पिता और पुत्र का शव घर के अंदर अलग-अलग कमरे से बरामद किया गया। पिता का नाम सुशील मोहंती (70) और बेटे का नाम राजू मोहंती (40) था। पुलिस ने आठ घंटे से कम समय में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। एसएसपी ने बताया कि, घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

जांच में बेटे के गले में मिले निशान
एसएसपी ने बताया कि, मृतक राजू मोहंती की पत्नी दीपा मोहंती का किरायेदार जीतेन के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल था। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच और और तेज कर दिया। एसएसपी ने खुद महिला और प्रेमी से मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। मौके पर फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया। फिंगर प्रिंट लिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। दोनों शवों की जांच में बेटे के गले में निशान मिले। दोनों शव घर के अलग-अलग कमरे से बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में मरने वाले युवक की पत्नी और उसके कथित प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

Read More Stories:

पूछताछ में पता चला कि राजू को पहले से अपनी पत्नी पर शक था। देर रात राजू ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। महिला और प्रेमी ने मिलकर पहले राजू की हत्या की। इसके बाद पास के कमरे में चलने वाली दुकान में सो रहे राजू के पिता का गला दबाकर मार डाला। पुलिस को महिला ने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन, पूछताछ में दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *