Friday , 20 September 2024

ट्रैक्टर सहित ढलाई मशीन के पलटने से हुआ हादसा, 3 मजदूरों समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश डेस्क- उत्तरप्रदेश के जौनपुर से एक दुखद घटना सामने आई है जहां पर, रविवार की शाम हुए दर्दनाक हादसे में 3 मजदूरों समेत 4 लोगों की मौत हो गयी। अनियंत्रित ट्रैक्टर सहित ढलाई मशीन के पलटने से ये हादसा हुआ है। जबकि, हादसे में एक व्यक्ति घायल भी बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें, जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के अब्बोपुर गांव में शनिवार की शाम छत ढलाई करके मजदूर ट्रैक्टर के साथ लगी ढलाई मशीन पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच अचानक एक साइकिल सवार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया, जिसकी मौत हो गयी। उसके बाद अनियंत्रित होकर ढलाई मशीन सहित ट्रैक्टर रोड के किनारे खाई में पलट गया।

Read More Stories:

साइकिल सवार सहित तीन मजदूरों की दबकर मौत
जिससे साइकिल सवार सहित तीन मजदूरों की दबकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही खेतासराय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मशीन के नीचे दबे लोगों को बाहर निकलवाया। सभी लोगों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने साइकिल सवार व 3 मजदूरों समेत 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

नशे में धुत होने की आशंका
हादसे के पीछे आशंका जताई जा रही है कि मजदूर शराब के नशे में धुत थे, जिससे पहले साइकिल सवार को ट्रैक्टर ने चपेट में लिया। उसके बाद अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ढलाई मशीन सहित रोड के किनारे स्थित खाई में पलट गया। ढलाई मशीन के पीछे बैठे 3 मजदूरों और साइकिल सवार की दबकर मौत हो गयी। एक व्यक्ति घायल है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. चारो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *