Friday , 20 September 2024

UP दौरा छोड़ दिल्ली पहुंचे पीएम मोदी, युक्रेन संकट पर करेंगे हाई लेवल मीटिंग

नेशनल डेस्क- यूक्रेन में इस वक्त हालात काफी हद तक खराब चल रहे है, और हर तरफ तबाही का मंजर पसरा हुआ नजर आ रहा है। चारो ओर से रूस की मिसाइलें और बम की आवाजें सुनी जा रही हैं। पूरे शहर में दोनों ओर से भारी बमबारी हो रही है लेकिन, रूस तेजी से यूक्रेन के शहरों पर कब्जा करते जा रहा है। इस बीच दुनिया दहशत में है क्योंकि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपनी परमाणु रोधी बलों को अलर्ट पर रखा है। जिसके बाद से दुनिया भर में खलबली मच गई है।

यूक्रेन संकट पर हाई लेवल मीटिंग
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र आज उत्तर प्रदेश में रैलियां करने वाले थे लेकिन, उन्होंने अपना यह यूपी दौरा बीच में ही छोड़ दिया है और युक्रेन संकट पर हाई लेवल मीटिंग करेंगे। यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के दौरे को बीच में ही छोड़ दिया है। दिल्‍ली पहुंचते ही वह यूक्रेन संकट पर हाई लेवल मीटिंग करेंगे। पीएम मोदी आज यूपी में तीन बड़ी चुनावी रैली थी। बस्ती और देवरिया में रैली के बाद मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी रैली की।

Read More Stories:

अपनी रैलियों में प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सपा पर परिवारवाद करने का आरोप लगाया। जंग की बात करें तो, रूस और यूक्रेन के बीच गुरुवार को युद्ध की शुरुआत हुई थी। इसके बाद से ही रूस की सेना यूक्रेन में लगातार अंदर की ओर बढ़ती जा रही है। जिससे यूक्रेन में हालात बिगड़ते जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *