Friday , 20 September 2024

सुखपाल खैहरा कानूनी प्रक्रिया में घिरने के साथ बौखला रहे हैं-अकाली दल

चंडीगढ,30नवम्बर। पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैहरा द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को हरामजादा कहे जाने पर शिरोमणि अकाली दल ने गुरूवार को कहा कि यह भाषा निंदनीय है। यह सियासत में आ रही गिरावट को भी बताने वाली भाषा है।

अकाली दल के प्रवक्ता चरणजीत सिंह बराड ने गुरूवार को कहा कि सुखपाल खैहरा की स्थिति चोर की दाढी में तिनका वाली है। वे जैसे-जैसे कानूनी प्रक्रिया में घिरते जा रहे हैं बौखला रहे है। अपने आप को बडे नेता के रूप में पेश कर रहे है। यदि ड्ग तस्करी के मुकदमे में अदालत ने उन्हें तलब किया है तो हाजिर होना चाहिए। अब वे कभी सरकार तो कभी किसी को दोषी बता रहे है।

बराड ने कहा कि कैप्टेन अमरिंदर सिंह के नेतृृत्व वाली कांग्रेस सरकार पिछले एक साल के दौरान स्कूली छात्रों को किताब व यूनिफाॅर्म ही उपलब्ध कराने में नाकाम नहीं रही बल्कि हर मोर्चेे पर नाकाम रही है। अब एक साल स्कूली छात्रों को किताबें न मिलने से होने वाले नुकसान की भरपाई कौन करेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीन नगर निगम व अन्य निकाय चुनावों के लिए पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी अध्यक्ष सुखवीर बादल ने चुनावों के लिए कमेटियों का गठन किया है। ये कमेटियां प्रत्याशी प्रस्तावित करेंगी। पार्टी निकाय चुनाव में कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए अपनी सरकार के कामकाज लोगों को बतायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *