Friday , 20 September 2024

नकाबपोश लुटेरे ने चाकू की नौक पर कपल से की पैसों की मांग, विरोध करने पर गला रेत उतारा मौत के घाट

नेशनल डेस्क- दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, लूटपाट का विरोध करने पर पत्नी के सामने पति का कत्ल कर दिया गया। मास्क लगाकर आए लुटेरे ने एक कपल को चाकू दिखाकर पैसे मांगे और नहीं देने पर गला रेत दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिम जिले के डीसीपी ने बताया कि, घटना 16 फरवरी की रात की है, लेकिन पुलिस को जानकारी 17 फरवरी को मिली।

उन्होंने बताया कि, गुरुवार को डीडीयू हॉस्पिटल से आई जानकारी में यह बताया गया कि मायापुरी इलाके के रहने वाले रामकिशोर उर्फ किशोर कुमार को उसके भाई ने बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है और उसे चाकू लगा है। वहीं, हॉस्पिटल आने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया है। सूचना मिलने पर हॉस्पिटल पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया, वह अपने पति रामकिशोर के साथ जस्सा राम पार्क में घूम रहे थे, तभी एक बदमाश मास्क लगाकर वहां आया और उसने चाकू दिखाकर 300 रुपये की मांग की, लेकिन उसके पति ने इस बात का विरोध किया।

Read More Stories:

महिला के साथ बदसलूकी
इसी बीच उस बदमाश ने पति पर चाकू से हमला किया और मौके से फरार हो गया। एडिशनल डीसीपी के मुताबिक, शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी दोनों अक्सर पार्क में जाकर बैठते थे। इसी बीच, बुधवार को लूटपाट का विरोध करने पर युवक की बदमाश ने गलाकाट हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने महिला के साथ बदसलूकी भी की थी। पुलिस ने आरोपी को वारदात के महज 2 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम राजदास है और वह असम का रहने वाला है। पिछले कुछ दिनों से वह दिल्ली में इधर-उधर भटक रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *