Friday , 20 September 2024

पंजाब चुनाव से पहले मुसीबत से घिरे सिद्धू, DSP ने दर्ज कराया मानहानि केस

पंजाब डेस्क: पंजाब विधानसभा चुनाव की 117 सीटों पर कल मतदाना होना है। अमृतसर ईस्ट सीट पर चुनाव लड़ रहे पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू मतदान से ठीक एक दिन पहले मुसीबत में आ घिरे हैं। दरअसल, सिद्धू के खिलाफ चंडीगढ़ के डीएसपी ने क्रिमिनल मानहानि का केस दर्ज कराया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में क्रिमिनल मानहानि याचिका दायर

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल ने सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में क्रिमिनल मानहानि याचिका दायर की है। डीएसपी ने कहा, “साल 2021 में एक रैली के दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त माफी मांगने में सिद्धू विफल रहे हैं।‘

ये है पूरा मामला

साल 2021 दिसंबर के महीने में पंजाब के पूर्व मंत्री अश्निनी सेखड़ी की रैली में पहुंचे सिद्धू ने पंजाब पुलिस का जमकर मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि, “अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है। वहीं, जब उनसे इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, उन्होंने केवल मजाक में कहा था। सिद्धू ने ये तक कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।” वहीं, इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेज कर मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *