Friday , 20 September 2024

स्वामी प्रसाद मौर्य ने BJP पर साधा निशाना, सीएम योगी और मायावती को आड़े हाथों लेकर कही ये बात

नेशनल डेस्क- पूर्व केबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कासगंज में बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि, 10 मार्च के बाद समाजवादी गठबंधन की सरकार बन रही है। हालांकि, स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम योगी जाति देखकर एनकाउंटर करवाते हैं। कासगंज जनपद की अमापुर विधानसभा के मोहनपुर में आयोजित जनसभा में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, योगी जाति बिरादरी देखकर काम करते हैं।

अगर योगी की बिरादरी के कोई अपराधी हैं तो वो बहुत पाक साफ है लेकिन अगर ब्राह्मण बिरादरी में पिछड़ी जाति जैसे, मुस्लिम और दलित बिरादरी में कोई अपराधी हो गया तो उसका एनकाउंटर होगा। मौर्य ने कहा कि, इस परिवर्तन की आंधी में नौजवान हीरो बनें और परिवर्तन लाएं। उन्होंने बसपा और मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, आज बसपा नेता मायावती अकेली पड़ गईं हैं। उनकी पूरी फौज आज समाजवादी पार्टी के साथ खड़ी हो गयी है। इसीलिए जब मायावती अकेली पड़ गईं हैं तो बीजेपी के इशारे पर काम कर रहीं हैं। उनसे भी सावधान रहना होगा।

बीजेपी को खत्म करने का संकल्प
उन्होंने कहा कि, योगी कहता है कि, गर्मी उतार देंगे अरे योगी महाराज तुम क्या गर्मी उतारोगे जब 10 मार्च को रिजल्ट आएगा तो योगी महाराज तुम्हारी गर्मी उतर जाएगी। मौर्य ने कहा कि हमने बीजेपी को खत्म करने का संकल्प लिया है। 300 यूनिट फ्री बिजली, केवल आईटी सेक्टर में 22 लाख नौकरियां, किसानों को मुफ्त सिंचाई और अन्य बहुत से वादे हमारे हैं जिन्हें सरकार बनने पर पूरा करेंगे।

Read More Stories:

आप लोग मेरे सम्मान में समाजवादी पार्टी का बटन दबाकर सत्तन शाक्य को विधायक बना दें। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये राष्ट्र प्रेम और राष्ट्रवाद का नारा देते हैं और काम करते हैं राष्ट्रद्रोह का। ये राष्ट्र द्रोही है। ये देश के व समाज के दुश्मन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *