Friday , 20 September 2024

शराब के नशे में शख्स ने 2 युवकों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग,एक की हालत गंभीर

यूपी डेस्क- यूपी के अमेठी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर झगड़े को सुलझाने गए 2 युवकों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। यहां थाना बाजार शुकुल में दो पक्षों में विवाद हो रहा था। विवाद को शांत कराने पहुंचे युवक को शराब के नशे में लड़ाई कर रहे युवक ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। हादसे में दो लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। आनन-फानन में परिजन व ग्रामीणों ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया, जहां एक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।

पेट्रोल डालकर लगाई आग
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर दो लोगों को हिरासत में लिया है. दरअसल ये मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के हरखुऊ गांव का है। गांव में दो पक्षों में विवाद हो रहा था, जिसे शांत कराने गए राम अवध व राम आधार से एक पक्ष का जीत बहादुर उलझ गया। बताया जा रहा है कि, उसने शराब पी रखी थी और नशे में उसने दोनों पर पेट्रोल डाल दिया। जब तक परिजन व ग्रामीण कुछ समझ पाते, तब तक जीत बहादुर ने माचिस से आग लगा दी। इससे राम अवध व राम आधार बुरी तरह झुलस गए।

Read More Stories:

इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई बयान जारी नहीं किया है। फोन पर थाना बाजार शुकुल के थानाध्यक्ष ने बताया कि, दो पक्षों में विवाद को रामअवध सुलझाने गए थे, जिसमें जीत बहादुर ने जला दिया। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर धारा 307 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *