Friday , 20 September 2024

मंत्री अनिल विज का दावा-चुनाव चाहे किसी भी प्रदेश में हो, जीतेगी तो BJP ही

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने चुनाव को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि, चुनाव चाहे किसी भी प्रदेश में हो जीतेगी बीजेपी ही। इसकी वजह ये है कि, जनता काम चाहती है और काम सिर्फ बीजेपी करती है। मंत्री विज ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, वो युग बीत गया जब भावनाओं को भड़का कर राजनीति  की जाती थी। पहले ये लोग सांत्वना के नाम पर राजनीति करते थे और सरकार बनाते थे। लेकिन अब देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीति की दशा बदल दी है। अब जनता सिर्फ और सिर्फ विकास चाहती है।

‘वोटर अंदर वोट डालने जाएगा तो वह सिर्फ बीजेपी को वोट डालेगा’

उन्होंने कहा कि, अब जो मर्जी जैसा मर्जी भाषण दे, लेकिन जब वोटर अंदर वोट डालने जाएगा तो वह सिर्फ बीजेपी को वोट डालेगा। तो वहीं प्रदेश के पूर्व सीएम रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा पंजाब में प्रचार के लिए न जाने और बेटे दीपेंद्र को प्रचार में भेजे जाने पर विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि, भूपेंद्र सिंह हुड्डा अच्छे कलाबाज हैं। अब प्रदेश की जनता उन्हें पूछती नहीं और कुमारी शैलजा के साथ उनका 36 का आंकड़ा है, उनकी बातें मानी नहीं जाती। वह दिल्ली दरबार में भी जोर लगा चुके हैं। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

मंत्री विज ने आगे कहा कि, 70 साल में देश में जो ढांचा तैयार हुआ है उसे 7 साल में तो नहीं बदल सकते। हमने बहुत कुछ बदला है और बहुत कुछ बदलेंगे। बता दें, मंत्री अनिल विज आए दिनों सियासी गलियारों में गरमा रहे मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। तो चुनावों को लेकर विज ने अब ये साफ कर दिया है कि जीत भाजपा की ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *