Friday , 20 September 2024

PM मोदी ने एक बार फिर पंजाब पुलिस-प्रशासन को लिया आड़े हाथों, कहा- नहीं जाने दिया मंदिर

पंजाब डेस्क: पंजाब में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हर बार की तरह इस बार भी पंजाब में एक ही चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलंधर में एक जनसभा को संबोधित किया।अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- गुरुओं, पीरों, फकीरों,महान क्रांतिकारियों और जनरलों की धरती पर आना अपने आप में बहुत बड़ा सुख है। मैं सभी गुरुओं को प्रणाम करते हुए जालंधर की धरती से शक्तिपीठ देवी तालाब की देवी माता त्रिपुरमालिनी को श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं।

पुलवामा हमले में हुए शहीदों को दी श्रद्धांजलि

साथ ही पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर शहीदों को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की, हमारे वीर शहीदों की तीसरी बरसी है। मैं पंजाब की धरती से भारत मां के वीर शहीदों के चरणों में श्रद्धापूर्वक सर झुकाता हूं।’

पंजाब से अपने पुराने रिश्ते को किया याद

पंजाब से अपने पुराने रिश्ते को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि- पंजाब ने मुझे तब रोटी खिलाई है जब मैं भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता के तौर पर यहां गांव-गांव में काम करता था। पंजाब ने मुझे इतना कुछ दिया है कि मैं इसका कर्ज उतारने के लिए जितनी सेवा करता हूं, मुझे उतनी ही और मेहनत करने का मन करता है। बीते वर्षों में आप सभी ने देश के लिए मेरी मेहनत देखी है। हम देश के लिए जो संकल्प लेते हैं, उसे हम प्रकल्प बनाते हैं और प्रकल्प को परिपूर्ण करने के लिए जीवन खपा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *