Friday , 20 September 2024

घर में काम करने वाले नौकर ने ले ली बुजुर्ग महिला की जान,CCTV फूटेज से हुआ खुलासा

नेशनल डेस्क- दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक कैटरिंग व्यवसायी के नौकर ने उनकी 70 साल की बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, वारदात देर रात की है जब परिवार के लोगों ने देखा की 70 साल की बुजुर्ग महिला सरोज जैन घर में बेसुध हालत के पड़ी हुई थीं। आनन- फानन में महिला को परिवार ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई थी।

घर के हालात बता रहे थे कि, घर में लूटपाट हुई है। लिहाजा पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मृतक सरोज जैन के व्यवसाई बेटे मनीष जैन से पूछताछ की जिसमें उन्होंने अपने नौकर पर शक जताया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसके बाद संदिग्ध नौकर को हिरासत में लिया।

Read More Stories:

आरोपी ने 20 हजार रुपय चुराए
नौकर रोहित ने पूछताछ में बताया की, मृतक सरोज जैन के बेटे मनीष जैन ने उस पर चोरी का इल्जाम लगाया था, तब से वो गुस्से में था। मंगलवार को वो घर में चोरी के इरादे से दाखिल हुआ था, मृतक महिला सरोज ने विरोध किया तो गला दबाकर हत्या कर दी। नौकर ने ये भी बताया कि, उसने घर से महज 20 हजार रुपए चुराए थे। पुलिस का कहना है कि, आरोपी रोहित मध्य प्रदेश का रहने वाला है और उसकी उम्र 18 साल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *