Friday , 20 September 2024

पुलिस की क्रूरता आई सामने 2 बच्चों को सड़क पर बेरहमी से पीटा, एक की हालत गंभीर

 राजस्थान डेस्क- राजस्थान के भरतपुर जिले से पुलिस की क्रूरता का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर पुलिसकर्मियों ने दो मासूम बच्चों की लात घूसों से सड़क पर पिटाई कर दी। बच्चों का कसूर बस इतना था कि, वह पुलिस कर्मियों की गाड़ी के हॉर्न की आवाज नहीं सुन पाए थे। इसी दौरान पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी से उतरे और दोनों बच्चों की सड़क पर पटक कर लात घूसों से पीटना शुरू कर किया। बाद में स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तब जाकर पुलिसकर्मी उन बच्चों को जख्मी हालत में सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

पुलिस कर्मियों की मारपीट में जख्मी नाबालिग सागर सैनी का अस्पताल में उपचार चल रहा है, जो वेंटिलेटर पर है और उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। दोनों बच्चे कंपनी बाग में क्रिकेट खेल कर वापस आ रहे थे। इसी दौरान मथुरा गेट थाना के कुछ पुलिसकर्मी कैदियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर थाने ले जा रहे थे।

Read More Stories:

पुलिस अधीक्षक को शिकायत
पुलिसकर्मियों ने हॉर्न बजाकर बच्चों को साइड में हटने के लिए कहा, लेकिन बच्चे पुलिस की गाड़ी का हॉर्न की आवाज नहीं सुन पाए, जिससे गुस्सा होकर पुलिसकर्मियों ने बीच सड़क पर पटक कर दोनों बच्चों की लात घुसा से पीटना शुरू कर दिया। वहीं, पीड़िता की मां सावित्री देवी ने जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *