Friday , 20 September 2024

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक पर फायरिंग, 2 बाइक सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार डेस्क- बिहार के पटना से चौंका देने वाला मामला सामने आया बता दें, यहां पर बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को एक के बाद एक कर चार गोलियां मार दी जिससे चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बहादुरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है। घायल युवक की पहचान रंजीत चौधरी के रूप में की गई है। किस कारण से युवक पर जानलेवा हमला किया गया, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार, रंजीत चौधरी अपने घर से मॉर्निंग वॉक करने निकला जिसके दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने उसे घेरकर अंधाधुंध फायरिंग कर डाली जिससे वह घायल हो गया। घायल के परिजन जानलेवा हमले का  कारण नही बता पा रहे है। जिसके चलते उन्होंने पुलिस से दोषियों की जल्द सके जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Read More Stories:

हत्या का प्रयास
मौके पर मौजूद ने जल्द ही पूरे मामले की जांच कर लिए जाने का भरोसा दिलाते हुए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाले जाने की बात कही। थानाध्यक्ष की माने तो, आशंका जताई जा रही है कि, आपसी रंजिश में ही अपराधियों ने द्वारा रंजीत चौधरी की हत्या किए जाने का प्रयास किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *