Friday , 20 September 2024

बबीता फोगाट का प्रियंका गांधी पर निशाना, बोलीं- ऐसे लोगों को वोट ना करें, जिनको 50 साल लग जाएं खुद को लड़की समझने में

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022  में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. ऐसे में प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के गाजियाबाद के लोनी से प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर के लिए बबीता फोगाट वोट मांगने के लिए मंगलवार को वोट मांगने पहुंची। यहां उन्होंने लोगों से लोनी के बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

ये कहा बबीता फोगाट ने..
बबीता फोगाट आजकल राजनीति में सक्रिय हैं। इससे पहले वह अपना परचम कुश्ती में देश को कई मेडल दिला कर जीत का परचम फहरा चुकी है। सोनीपत की बबीता फोगाट ने कहा कि “मैं हरियाणा से आ रही हूं। यहां की सड़कें बहुत शानदार है, इनका मुकाबला विदेशों की सड़कों से किया जा सकता है। अब यहां बिजली भी समय से आ रही है और ट्रांसफार्मर फूंकने पर मात्र 2 घंटे में उसे बदल दिया जाता है। आप लोग अपना, अपने बच्चों का और देश के सुरक्षित भविष्य को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा बीजेपी को वोट करें”।

प्रियंका गांधी को लिया आड़े हाथों
वहीं, लोनी पहुंचकर बबीता फोगाट ने कांग्रेस की प्रियंका गांधी के “लड़की हूं लड़ सकती हूं” के नारे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को वोट ना करें जिनको 50 साल लग जाएं यह समझने में कि वह खुद लड़की हैं और युवा हैं। ऐसी पार्टी और प्रत्याशी को वोट दीजिए जो आपके विकास के कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *