Friday , 20 September 2024

इमाम ने पढ़ने आई छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, हथियार के बल पर देता था धमकी

बिहार डेस्क- बिहार के पटना से चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां पर प्रखंड की ग्यासपुर पंचायत के एक गांव में मौजूद मस्जिद के इमाम पर दुष्‍कर्म के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले में पंचायत चल रही थी। लेकिन, वहां न्‍याय नहीं मिलने पर पीड़िता की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। इसको लेकर पाक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि, आरोपित इमाम हथियार के बल पर धमकी देता है।

परिवार के लोगों के होश उड़ गए
प्राथमिकी में कहा गया है कि, 11 वर्षीय लड़की प्रतिदिन की तरह मस्जिद के मदरसा में पढ़ने गई थी। इस दौरान इमाम ने गलत व्‍यवहार शुरू कर दिया। दुष्‍कर्म का प्रयास किए जाने के बाद लड़की किसी तरह उसके चंगुल से भागकर घर पहुंची। बेटी को बदहवास देखकर मां ने पूछा तो उसने सारी जानकारी दी। यह सुनकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। इसकी शिकायत मस्जिद के सचिव से की गई। इसके बाद पंचायत हुई। इधर इमाम को कमेटी ने मस्जिद से हटा दिया। देखते-देखते छह महीने बीत गए।

Read More Stories:

इस बीच मस्जिद में दूसरे गुट के लोगों ने नई कमेटी बना ली और फिर उसी इमाम को मस्जिद में बुला लिया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि, इमाम ने हथियार के बल पर धमकी भी दी। इस कारण से उनकी पुत्री समेत पूरा परिवार सहमा हुआ है। इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि, मामला भले ही छह माह पूर्व का है, लेकिन अभी संज्ञान में आया है इसलिए कार्रवाई होगी। जांच में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *