Friday , 20 September 2024

न्याय की आस लेकर लोग पहुंचे मंत्री अनिल विज के पास, विज बोले- जनता को न्याय दिलाने से लिए हर समय हूं उपलब्ध

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज यानी कि बुधवार को अपने आवास पर प्रदेशभर से आए लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि, लोगों को न्याय मिले इसके लिए वह उनकी समस्याएं सुनने के लिए सदैव उपलब्ध हैं। लगभग तीन सौ से ज्यादा फरियादी गृह मंत्री विज के दरबार में अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे।

गृह मंत्री ने अधिकारियों को इन समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करने के दिए निर्देश

समस्याएं सुनने के दौरान गृह मंत्री ने अधिकारियों को इन समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश दिए। तीन अलग-अलग महिला फरियादियों की शिकायत सुनते हुए उन्होंने एसपी सोनीपत, एसपी अम्बाला व एसपी भिवानी को एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए, वहीं एक अन्य मामले में एसपी जींद को एसआईटी गठित कर जांच के लिये निर्देश दिए। इसके अलावा, अम्बाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से दो धर्मशालाओं की मरम्मत व निर्माण के लिए मांग उठाई गई जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने 30 लाख रुपए देने की घोषणा की।

बड़ी संख्या में लोग न्याय की आस में गृह मंत्री के आवास पर पहुंचे

बुधवार को प्रदेशभर बड़ी संख्या में लोग न्याय की आस में गृह मंत्री के आवास पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह समस्याएं सुनी और समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। गौरतलब है कि गृह मंत्री प्रतिदिन अपने आवास पर जनता की समस्याओं को सुनते हैं। इस दौरान विभिन्न प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। फरियाद लेकर आने वाले लोगों ने कहा कि उन्हें गृह मंत्री विज से ही न्याय की आस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *