Friday , 20 September 2024

आपसी कलह में 3 साल की मासूम का कत्ल, मां ने सास और देवर पर लगाए संगीन आरोप

उत्तरप्रदेश डेस्क- उत्तरप्रदेश के नोएडा से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई हो जहां पर पुलिस ने तीन साल की बच्ची को अगवा कर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। बच्ची की मां ने अपनी सास और देवर पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दी है। थाना फेस-2 अध्यक्ष ने बताया कि, याकूबपुर निवासी नीरज ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि, 24 दिसंबर से उनकी तीन वर्षीय पोती माही लापता है। उन्होंने बताया कि, बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि, उन्हें शक है कि, बच्ची का शव इलाहाबाद गांव में एक निर्माणाधीन भवन में हो सकता है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की, तो वहां पर बच्ची का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि बच्ची की मौत चोट लगने से हुई है। उन्होंने बताया कि, इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उन्होंने यह भी बताया कि मंगलवार रात को बच्ची की मां सुमन ने पुलिस में शिकायत दी कि उसे शक है कि बच्ची की हत्या में उसकी सास नीरज और देवर का हाथ है।

Read More Stories:

हत्या में करीबियों का हाथ
उन्होंने बताया कि, पुलिस ने अपहरण के मामले को हत्या की धारा में जोड़ लिया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि, जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका का पिता सचिन हत्या के आरोप में जेल में बंद है। उसकी मां सुमन घर छोड़कर चली गई थी और वह जनपद बदायूं स्थित अपने मायके में रह रही है। माही अपनी दादी के पास रह रही थी। बच्ची को अपने पास रखने के लिए दादी और मां के बीच अदालत में मामला चल रहा है। पुलिस को शक है कि बच्ची की हत्या में करीबियों का हाथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *