Friday , 20 September 2024

आइसोलेशन वार्ड के तौर पर खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग, किमती सामान जलकर हुआ खाक

नेशनल डेस्क- बिहार के पटना के गया में रेलवे स्‍टेशन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जहां पर कोरोना मरीजों के लिए बनाई गई आइसोलेशन वार्ड के तौर पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक आग लग गई। घटना गया जंक्शन के पिलग्रीम प्लेटफार्म पर घटी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बोगी अचानक धू-धू कर जल उठी और कोच जलकर खाक हो गया।

वहीं आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां मौके पर लाई गई। जिसके बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया गया। वहीं, आगकी इस घटना में किसी तरह के हताहत की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना सुबह 9:15 बजे की बताई जा रही है। बोगी में आग लगने से स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई है। घटना की जानकारी होने पर डीआरएम सहित कई शाखाधिकारी गया स्टेशन पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुटे हैं।

Read More Stories:

किमती सामान जलकर खाक
कोविड संक्रमण के दौरान रेल प्रशासन दर्जनों बोगियों को चलित अस्पताल बना दिया था। ताकि, जरूरत पडने पर प्रयोग किया जा सके। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि, सुबह-सुबह खड़ी ट्रेन के एक स्लीपर बोगी से धुआं निकल रहा था। इसकी सूचना मिलने पर थोड़ी देर बाद रेलवे के कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड व आरपीएफ़ तथा जीआरपी की टीम ने आग पर तो काबू पा लिया। लेकिन, किमती सामान जलकर खाक हो गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *