Friday , 20 September 2024

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बना दोस्त तो कर डाली हत्या, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

पंजाब डेस्क- पंजाब के लुधियाना की बस्ती जोधेवाल की शिमला कॉलोनी इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर युवक को उसके साथी दोस्तों ने 23 दिसंबर को बुलाकर उसकी हत्या कर शव को सतलुज नदी के किनारे रेत में दबा दिया। हत्या का कारण प्रेम संबंधों में रोड़ा बनना बताया जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि, दोनों युवक मृतक तुषार के परिवार वालों के साथ मिल उसकी खोजबीन का ड्रामा करते रहे।



पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों ने उसकी हत्या कर दी है और शव दबा दिया है। तीन दिन बाद थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने तुषार का शव आरोपियों की निशानदेही पर बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

Read More Stories:

शव को रेत में दबाया
बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी करीब दो महीने पहले ही तुषार के दोस्त बने थे। उनमें से एक की इलाके में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध थे। मगर बाद में उस युवती के प्रेम संबंध तुषार के साथ बन गए। दोनों तुषार को उस युवती से दूर रहने के लिए कहते थे। मगर तुषार उनकी बातों को मजाक में लेता था। घटना वाली रात दोनों ने यह बोल कर तुषार को बुलाया कि, आज उसकी युवती से मुलाकात कराते हैं।

उनकी बातों में आया तुषार घर से मोटरसाइकिल पर निकल गया। दोनों उसे जमालपुर लेली से सटे सतलुज नदी के पास ले गए। वहां उसके सिर पर किसी भारी चीज से चोट करने के बाद दोनों ने उसका गला दबा दिया। उसे मारने के बाद उसके शव को रेत में दबा कर दोनों वापस लौट आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *