Friday , 20 September 2024

पीट-पीट कर शख्स को उतारा मौत के घाट, भतीजी पर गलत टिप्पणी को लेकर हुआ था विवाद

बिहार डेस्क- बिहार के भोजपुर से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पर चरपोखरी थाना इलाके के कुमैला गांव में छींटाकशी करने के विवाद में व्यक्ति ने वृद्ध को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वहीं, घटना के बाद इलाज के लिए लेजाते समय उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक,मृतक उक्त थाना इलाके के कुमैला गांव निवासी 65 वर्षीय हैं, जो पेशे से किसान थे तथा घर पर ही रह कर खेती किया करते थे।

रास्ते में ही तोड़ा दम
वही मृतक भरत साह के नाती सोनू कुमार गुप्ता ने कहा कि, मृतक के चचेरे भाई उपेंद्र साह गांव में ही किराना दुकान चलाते हैं। जब दुकान पर उनकी बेटी बैठी हुई थी, तभी गांव का ही शख्स जो किराना दुकान पर सामान लेने आया था उसने उनकी बेटी के ऊपर टिप्पणी की। ऐसे में उसने इसकी शिकायत अपने पिता उपेंद्र साह से की। तत्पश्चात, उपेंद्र साह एवं उनके चचेरे भाई भरत साह उक्त शख्स से पूछताछ करने गए। वही इसी के चलते उक्त शख्स अपने पिता तथा भाइयों के साथ मिलकर भरत साह की खूब पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गए तथा उपचार के लिए लेकर जाने के समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Read More Stories:

ऐसे में परिवार वाले शव को चरपोखरी थाना ले आए, जिसके पश्चात् पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। वही इस केस में मृतक के नाती सोनू कुमार गुप्ता ने गांव के ही धीरज पाल नामक शख्स पर क़त्ल करने का इल्जाम लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की तलाशी कर रही है। घटना के पश्चात् मृतक के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के पश्चात् मृतक के परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *