Sunday , 6 October 2024

युवती ने बार की चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, बार मालिक पर लगे ये संगीन आरोप

नेशनल डेस्क- दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला कर्मचारी के बीयर बार की छत से कूदकर खुदकुशी करने की खबर ने पूरे इलाके को सत्ते में डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक, बार मालिक बार में काम करने वाली लड़की से जबरदस्ती डांस करवा रहा था, जिससे परेशान होकर उसने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।  मरने वाली लड़की की पहचान राखी के रूप में हुई है जिसकी उम्र 21 साल थी। बता दें, पार्टी ऑर्गेनाइजर के साथ झगड़े के दौरान ये हादसा हुआ। बुध विहार की रहने वाली राखी अपनी बहन के साथ नॉर्थ एक्स मॉल में एक बार में नौकरी करती थी।

अस्पताल में हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, राखी ने अचानक बार की चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। घायल राखी को आनन-फानन में बीएसए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और राखी की बहन के बयान दर्ज किए। राखी की बहन ने पुलिस को बताया कि, बार का मालिक उस पर डांस करने के लिए लगातार दबाव बना रहा था और उसके साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती की जा रही थी। जिसके बाद बार मालिक और पार्टी ऑर्गेनाइजर से राखी का झगड़ा होने लगा और उसने गुस्से में आकर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

Read More Stories:

इस वारदात के बाद दिल्ली पुलिस ने बार और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए हैं। डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि, पार्टी में आए हुए मेहमानों और कर्मचारियों की लिस्ट बनाकर जांच की जा रही है और ऑर्गेनाइजर से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को राखी के खुद वहां से स्लिप होने का भी शक है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है और मामले की छानबीन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *