Friday , 20 September 2024

सड़क किनारे बैठे परिवार को कार ने कुचला! मां की मौत, पति और बेटा गंभीर रूप से घायल

नेशनल डेस्क- रूड़की के रेलवे स्टेशन से दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पर सड़क किनारे लेटे लोगों को कार ने कुचल दिया। घायलों को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि, उसके पति और बेटे की हालत को गंभीर देखते हुए ऐम्स ऋषिकेश रैफर किया गया है। दरसअल, रुड़की रेलवे स्टेशन पर तैनात पार्सल बाबू पर इन तीन लोगों को कुचलने का आरोप लगा है।

बता दें, मृतक महिला व दो गंभीर लोग उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के निवासी है। दंपत्ति अपने बेटे के साथ कलियर में जियारत के लिए आया थाय। कुछ दिन बाद वह वापस घर लौटने के लिए ट्रेन का इंतजार करने लगे और इस दौरान रुड़की रेलवे स्टेशन के बाहर बने फुटपाथ पर बैठे गए।

Read More Stories:

50 वर्षीय महिला की मौत
लेकिन, तभी रुड़की रेलवे स्टेशन उन्हें कार ने कुचल दिया तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं हादसे के बाद स्टेशन पर हाहाकार मच गया और मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेने के साथ घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान 50 वर्षीय राधिका की मौत हो गई। वही उसके पुत्र और पति को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल गंगानहर कोतवाली पुलिस ने पार्सल बाबू की कार को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *