Friday , 20 September 2024

कैटरीना कैफ ने शादी में पहना 22 कैरेट सोने की कढ़ाई वाला लंहगा, हीरों से जड़ी थी Actress

बॉलीवुड डेस्क:  बॉलीवुड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वायरल तस्वीरों पर यूजर्स समेत सेलेब्स ने भी बधाइयों का तांता लगा दिया है।

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में लाल रंग का ट्रेडिशनल लहंगा  पहना, जिसपर भारी कढ़ाई की गई थी। साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी कर मांग टीका और नथुनी के जरिए अपने ओवरऑल लुक को पूरा किया था। कैटरीना के लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क की एंबॉयडरी थी, जो उसे काफी ज्यादा आकर्षक बना रहा था। बताते चलें कि, एक्ट्रेस के लहंगे को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। जिसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट कर दी है।

22 कैरेट सोने से हुई कैटरीना कैफ के लहंगे की कढ़ाई

सब्यसाची ने विक्की-कैटरीना की वेडिंग पिक्चर्स को साझा करते हुए लिखा है,’दुल्हन कैटरीना कैफ ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना है। इस लहंगे में महीन टीला वर्क है और मखमली कढ़ाई वाले रिवाइवल जरदोजी बॉर्डर हैं। दूल्हे की पंजाबी रूट्स को ध्यान में रखते हुए, कैटरीना के घूंघट को इलेक्ट्रोप्लेटेड सोने में हाथ से पीटा चांदी में हाथ से बने किरण के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है।

सब्यासाची ने डिटेलिंग पर जाते हुए आगे लिखा,’लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के हाथ से बने मोतियों और 22 कैरेट सोने, बिना कटे हीरों के बेस्पेक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया है।’ वहीं, विक्की कौशल ने आइवरी प्रिंटेड शेरवानी पहना हुआ था जिसकी जानकारी देते हुए सब्यसाची ने लिखा कि उनका वेडिंग आउटफिट सब्यसाची हेरिटेज जूलरी के साथ पेयर किया गया था, साथ ही एक्टर ने आइवरी-बेज साफा और ब्रोच को लगा अपने लुक को पूरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *