Friday , 20 September 2024

रामजानकी मंदिर का झंडा गिराए जाने पर विवाद, ट्विटर पर ‘छत्तीसगढ़ में लौटा मुगलराज’ ट्रेंड जारी

छत्तीसगढ़ डेस्क- सोशल मीडिया के एक बड़े प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इन दीनों हैशटैग ‘छत्तीसगढ़ में लौटा मुगलराज’ जोरों से ट्रेंड कर रहा है। बता दें, भाजपा के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने ट्विटर पर लिखा कि, छत्तीसगढ़ को हिंसा में झोंकने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं, पहले कवर्धा और अब रायपुर! क्या श्री राम के ननिहाल में ही पूज्य भगवा ध्वज नहीं फहरा सकते! क्या किसी साजिश का हिस्सा है ये सब?  जिसके बाद से ही ट्विटर पर ‘छत्तीसगढ़ में लौटा मुगलराज’ हैशटैग बड़ी ही जोरों से ट्रेंड करने लगा है।

कांग्रेस की सरकार के राज में रोज पूज्य भगवा
जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा में स्थित रामजानकी मंदिर के समीप लगे धार्मिक झंडे को गिराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिससे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना के विरोध में हिंदू संगठनों के लोगों ने थाने के सामने धरना भी दिया।

Read More Stories:

दबाव के चलते पुलिस ने झंडा गिराने के आरोपी 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने ट्विटर पर हैशटैग के साथ लिखा कि “कौशल्या की भूमि, श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ की ऐसी दशा! 15 साल बीजेपी की सरकार थी। एक भी दंगा-सांप्रदायिक विवाद नहीं हुआ। अब कांग्रेस की सरकार के राज में रोज पूज्य भगवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *