Friday , 20 September 2024

चंडीगढ़ में खुला अमरिंदर सिंह की पार्टी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ का दफ्तर, कैप्टन ने किया ये बड़ा ऐलान

पंजाब डेस्क: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस लॉंच कर दी है। पार्टी के कार्यालय का सोमवार को चंडीगढ़ में उद्घाटन किया गया। चंडीगढ़ के सेक्टर-9 डी में स्थित दफ्तर का उद्धाटन करने कैप्टन खुद पहुंचे। इस दौरान कैप्टन ने राज्य का अगला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ लड़ने का एलान कर दिया है। अमरिंदर ने कहा कि उन्होंने इस बारे में अमित शाह से बात की है। हालांकि, सीटों पर समझौता होना बाकी है। पंजाब में अगले साल फरवरी के बाद चुनाव होने की संभावना है।

 

हमारा उद्देश्य पंजाब विधानसभा चुनाव जीतना है और हम जीतेंगे- कैप्टन

इस दौरान प्रेसवार्ता में कैप्टन ने कहा कि, हमारा उद्देश्य पंजाब विधानसभा चुनाव जीतना है और हम जीतेंगे। इससे पहले उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने से पहले वाहेगुरु जी का आशीर्वाद लिया। कैप्टन ने ट्वीट किया कि पंजाब की समृद्धि और सुरक्षा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की, क्योंकि मैं अपने राज्य और इसके लोगों के कल्याण के लिए काम करना जारी रखने का संकल्प लेता हूं।

अमित शाह ने कही थी ये खास बात

शनिवार को नई दिल्ली में अमित शाह ने एक बयान में कहा था कि, पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह और पूर्व शिअद नेता सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ बातचीत जारी है और उम्मीद है कि दोनों के साथ बात बन जाएगी। शाह ने विपक्ष के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया कि किसान आंदोलन का असर यूपी और पंजाब के चुनावों पर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों की वापसी के बाद अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *