Friday , 20 September 2024

इंसानी मांस खाने की इच्छा में कर डाली तीन हत्याएं, कोर्ट ने नरभक्षी हत्यारे को सुनाई उम्रकैद की सजा

इंटरनेशनल डेस्क- रूस में एक शख्स को तीन लोगों की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई। इस नरभक्षी हत्यारे ने तीन लोगों की चाकू से हत्या करने के बाद उनका मांस वोडका के साथ खाया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल के व्लादिमीर यादने ने गाज़-सेल के सुदूर साइबेरियाई इलाके में एक रात में दो पुरुषों और एक महिला की हत्या कर दी थी। यादने न सिर्फ लोगों को मारता था, बल्कि उनके कच्चे मांस के साथ वोडका पीता था।

चाकू से गोदकर कर दी हत्या
बतादें, यादने ने एक महिला (59) और उसके पुरुष दोस्त (51) के साथ बहस होने पर दोनों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि, दोनों की हत्या के बाद यादने के मन में इंसानी मांस खाने की इच्छा हुई। इस मामले में आपराधिक न्याय विभाग के प्रमुख इन्ना नोसोवा ने कहा, “उसने मारे गए लोगों के मांस का स्वाद लेने का फैसला किया। वह शराब लेकर आया और शव के मांस के साथ उसे पीने लगा।” रिपोर्ट में कहा गया कि, उसने मांस पकाकर नहीं, बल्कि कच्चा ही खाया।

Read More Stories:

एक और हत्या की और मांस खाया
बताया जा रहा है कि, व्लादिमीर यादने ने उसी रात दूसरी जगह जाकर 52 वर्षीय एक और व्यक्ति की हत्या की थी। हत्या के बाद उसने शव का मांस भी खाया। तीन हत्याओं के बाद पुलिस ने यादने को गिरफ्तार कर लिया, जहां उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसे कोर्ट में पेश में किया गया, जहां हाल ही में उसे आजीवन कारावास की सजा काटने का आदेश दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *