Friday , 20 September 2024

रिश्ता टूटने से गुस्साए युवक ने युवती के दूलहे को चाकू से गोदा, बचाव में आए दोस्तों को भी किया घायल

हरियाणा डेस्क- हरियाणा के पानीपत शहर की बतरा कॉलोनी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर बारात लेकर आए दूल्हे और उसके साथियों को पांच युवकों ने चाकुओं से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को युवती के पूर्व मंगेतर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया। युवती के ससुराल पक्ष के लोगों ने आरोपियों पर दुल्हन के गहने एवं पैसे लूटने के भी आरोप लगाए हैं। अब पुलिस ने मामले में नामजद पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।



गाजियाबाद के लोनी स्थित राम पार्क रोड निवासी अहमद पुत्र फिदा हुसैन ने बताया कि बतरा कॉलोनी की आसिफा का रिश्ता कुछ समय पहले बतरा कॉलोनी के शहनवाज के साथ हुआ था। बाद में रिश्ता टूट गया था। आसिफा के पिता युसुफ ने आसिफा का रिश्ता उसके भाई जावेद के साथ तय कर दिया था। वह सोमवार को बारात लेकर बतरा कॉलोनी में आए थे। निकाह होने के बाद वह जैसे ही वापस जाने लगे, यहां पर शहनबाज अपने दोस्त फरमान, रइस, आमिर खान उर्फ मिर्ची एवं गोदी उर्फ महफूज के साथ घुस आया। इन्होंने आते ही दूल्हे को चाकू मारने शुरू कर दिए।

Read More Stories:

मामले की जांच शुरू
विशाल अहमद , तालिब, शोएब व दाऊद ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। आरोपी उसके मामा साबिर से 25 हजार रुपये व दुल्हन के गहने भी झपट कर ले गए। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया, यहां से परिजन उन्हें निजी अस्पताल में ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बारात को वहां से विदा किया और मामले की जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *