Sunday , 6 October 2024

रिटायरमेंट में गए 2 युवकों के एक हफ्ते बाद खाई में मिले शव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे गुमशूदगी के पोस्ट

 हिमाचल डेस्क: राजधानी शिमला में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पर मशोबरा के ठेला में हफ्ते बाद 2 युवकों के शव बरामद हुए हैं। हालांकि इन दोनों युवकों की कार 1 सप्ताह पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दोनों युवकों के शव हफ्ते से खाई में पड़े रहे, लेकिन इनका पता रविवार को ही पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च ऑप्रेशन में ही चल पाया। सोशल मीडिया पर भी युवकों की गुमशूदगी को लेकर पोस्ट वायरल हो रही थी। लेकिन किसे पता था कि अब वे दोनों इस दुनिया में है ही नहीं।

रिटायरमैंट पार्टी में गए थे दोनों युवक

बताया जा रहा है कि 31 अक्तूबर को रजनीश और देवी चंद डाकघर मटेरनी तहसील अर्की से खटनोल क्षेत्र में एक रिटायरमैंट पार्टी में गए थे लेकिन एक सप्ताह से वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इन्हें ढूंढने के लिए जगह-जगह पर तफ्तीश शुरू की। जब परिजनों को पता चला कि वे खटनोल क्षेत्र में गए थे, तभी परिजनों ने मशोबरा चौकी में 6 नवम्बर को शिकायत दर्ज करवाई।

कार सड़क से लगभग 300 मीटर खाई में जा गिरी

पुलिस ने सुबह से ही सर्च ऑप्रेशन शुरू किया। इस दौरान लोगों के साथ पुलिस की टीमें सर्च ऑप्रेशन में डट गईं। इस दौरान पुलिस को पता चला कि ठेला के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। कार सड़क से लगभग 300 मीटर खाई में जा गिरी थी। पुलिस ने जब छानबीन की तो दोनों युवक खाई में पड़े हुए थे, वहीं कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को खाई से बरामद किया और उन्हें आईजीएमसी पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *