Friday , 20 September 2024

रेवाड़ी: बदमाशों ने पहले युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर चाकू से गोदकर मार डाला

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां रेवाड़ी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। घंटेश्वर मंदिर के निकट बुधवार की रात को कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर निर्ममता से हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या करने से पहले बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। छोटी दिवाली की रात को हुई हत्या की वारदात का पता लगने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मोहल्ला बल्लुवाड़ा निवासी अमित शहर में ही टेंपो चलाता था तथा चाट की दुकान पर काम भी करता था। बुधवार की रात को अमित दिवाली की मिठाई लेकर अपने घर पहुंचा था। मिठाई स्वजन को देने के बाद अमित खरीदारी के लिए बाजार में चला गया। रात को करीब 10:30 बजे शहर के मुख्य बाजार में 8-10 लोगों ने अमित के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हमलावरों से बचने के लिए अमित दौड़कर घंटेश्वर मंदिर के निकट पहुंच गया। हमलावरों के सिर पर खून सवार था।

उन्होंने घंटेश्वर मंदिर के निकट अमित को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई की। हमलावरों से खुद को छुड़ाकर अमित मंदिर के बगल वाली गली में छिप गया लेकिन बदमाश वहां पर भी पहुंच गए। बदमाशों ने अमित की छाती में चाकू से वार किया।. बाजार में से ही गुजर रहे कुछ लोगों ने जब अमित को लहूलुहान हालत में देखा तो तुरंत ही उसे ट्रामा सेंटर पहुंचाया। ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *