Friday , 20 September 2024

जीजा ने अपने ही साले के बच्चों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, 9महीने की मासूम और 7 साल का बच्चा गंभीर

हरियाणा डेस्क- गुस्से की आग किसी परिवार को किसी हद तक जला कर खाक कर सकती है इसकी जीती जागती डरा देने वाली तस्वीरें गुरूग्राम से सामने आई। जहां एक जीजा ने अपने ही साले के बच्चों को आग के हवाले कर दिया और खुद भी आग की लपटों से नहीं बच पाया। दिल को दहला कर रख देने वाला ये मामला गुरूग्राम से सामने आया है।

जहां पटौदी के रामपुर मोड़ पर एक शख्स की हैवानियत देखने को मिली। जहां पर रिंकू नाम के आरोपी ने मुंह ढक कर मकान में घुसा और आग लगा दी। कुछ समय के बाद एक महिला घर से बाहर निकल कर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है, और साथ ही कुछ लोग भागते हुए दिखाई दे रहे हैं और अचानक गली में अफरा-तफरी मच गई। पड़ोसियों ने किसी तरह घर में लगी आग को काबू किया लेकिन, तब तक दो बच्चे और एक युवक लपेटे में आ चुका था।

पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

जानकारी के मुताबिक, रोहतक जिला के बाहर गांव के रहने वाले रिंकू का अपनी पत्नी से करीब 3 साल से आपसी लड़ाई झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते रिंकू की पत्नी अपने मायके में रह रही थी। बीती दोपहर 2. 30 बजे के आसपास रोहतक से रिंकू अपने ससुराल पहुंचा और पेट्रोल की बोतल लेकर घर में प्रवेश करता है जहां पर घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Read More Stories:

बच्चों की हालत गंभीर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और और आग में झुलसे हुए लोगों और बच्चों को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत गंभीर देखते हुए गुरुग्राम रेफर कर दिया गया। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और घटना की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *