Friday , 20 September 2024

जल्द पूरी होगी ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग, फिल्म में भगवान राम की भूमिका में नजर आएगें सुपरस्टार ‘प्रभास’

मुंबई डेस्क- टॉलीवुड के सुपरहीरो प्रभास की आने वाली पौराणिक ड्रामा ‘आदिपुरुष’ हाल के दिनों में सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी की जाएगी। बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त प्रभास ‘आदिपुरुष’ की टीम में शामिल हो गए हैं। आदिपुरुष का वर्तमान शूटिंग शेड्यूल मुंबई में हो रहा है। इसे अगले महीने के अंत तक पूरा किया जाना है। निर्देशक ओम राउत फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने से पहले शूटिंग को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें भारी वीएफएक्स और ग्राफिकल से जुड़े काम बाकी हैं। यहां तक कहा गया है कि, ‘आदिपुरुष’ में ‘बाहुबली’ सीरीज की तुलना में ट्रिपल वीएफएक्स होगा। ऐसे में फैंस की उम्मीदें जगजाहिर हैं।

भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे प्रभास

ओम राउत 11 अगस्त, 2022 तक फिल्म को रिलीज करने के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग की योजना बना रहे हैं। चूंकि आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में शुरूआत से ही परेशानियों में रही है, वहीं इसे महामारी के कारण कई बार स्थगित भी किया गया था। इस संदर्भ में, निमार्ता शूटिंग से जुड़ी चीजों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वीएफएक्स का काम जल्द ही पूरा हो सके।

Read More Stories:

आगामी 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आदिपुरुष’ में, अभिनेता प्रभास भगवान राम की भूमिका में है, जबकि अभिनेत्री कृति सेनन सीता की भूमिका निभा रही है, और रावण के रूप में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *