Friday , 20 September 2024

लिफ्ट देने के बहाने युवती का किडनैप, बंधंक बनाकर कई दिनों तक किया दुष्कर्म

मध्यप्रदेश- श्योपुर जिले से एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है, जहां पर एक युवती को लिफ्ट देने के बहाने हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी एक युवती को रास्ते से लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ ले गया और तीन चार दिन अपने पास रखकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने युवती को मुरैना के सरायछोला के बावरखेड़ा में अपने दोस्त के पास ले गया। यहां भी दोस्त ने युवती को बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया।

इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला श्योपुर के वीरपुर कस्बे का है। जहां कलरघटी निवासी कल्ला केवट की बहन की ससुराल नितनवास में है इसलिए वह अक्सर अपनी बहन की ससुराल आता-जाता था। 19 सितंबर को कल्ला केवट अपनी बहन की ससुराल आ रहा था, तभी उसे एक 20 वर्षीय युवती रास्ते में मिल गई। वह भी नितनवास जा रही थी। कल्ला ने लिफ्ट देने के बहाने युवती को बाइक पर बैठा लिया और नितनवास न जाते हुए अपने गांव कलरघटी ले गया।

Read More Stories:

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

यहां युवक ने 3-4 दिन युवती को अपने पास रखा और धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने युवती को मुरैना में अपने दोस्त रविंद्र गुर्जर के पास छोड़ आया। रविंद्र ने भी युवती को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। रविवार को युवती ने जैसे कैसे अपने परिजनों को जानकारी दी। परिजन पुलिस के साथ बावरखेड़ा पहुंचे और युवती को छुड़ाया और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *