Friday , 20 September 2024

2 बाइक सवारों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, विरोध करने पर पहाड़ से दिया धक्‍का

नेशनल डेस्क- झारखंड में महिलाओं के खिलाफ जघन्‍य अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। गुमला के बाद अब रांची में गैंगरेप का मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्‍कर्म की इस घटना को नरकोपी थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। लोहरदगा की एक युवती जतरा देखने के लिए यहां पहुंची थी, जब युवती के साथ दो किशोरों ने रेप किया और चीखने-चिल्‍लाने पर उसे पहाड़ी से धक्‍का दे दिया। इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि, वह नागजुआ रेलवे स्‍टेशन से उतर कर चट्टी दशहरा देखने जा रही थी। उसी दौरान रेलवे फाटक के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया। युवती का कहना है कि, आरोपी उसे चट्टी जतरा के बजाय मुड़हर पहाड़ पर ले गए और वहां उसके साथ दोनों आरोपियों ने रेप किया।  

Read More stories:

आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को तत्‍काल समीप के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स में इलाज करा रही पीड़िता ने बरियातू पुलिस को अपना बयान देते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके आधार पर नरकोपी थाना में मामला दर्ज किया गया। घटना पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों नाबालिग हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *