Sunday , 6 October 2024

भिड़ंत के बाद ट्रक-ट्रेलर में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

नेशनल डेस्क- उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि, दोनों गाड़ियों में आग लग गई। गाड़ियों में आग लगने की वजह से दो चालकों व एक परिचालक जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर करीब 15 किमी लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों अवशेषों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात शुरु कराया। इस दौरान करीब पांच घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति रही।

कूदकर बचाई जान

ट्रक में आग लगते ही अरविंद ने कूदकर अपनी जान बचाई। जबकि ट्रेलर में फंसे घायल चालक व परिचालक तथा ट्रक में फंसा चालक कर्णछेदी की जिंदा जलकर मौत हो गई। हाईवे पर धूं-धूं करके जल रहे ट्रक व ट्रेलर को देखकर यातायात थम गया। करीब आधा किमी दूर से ही अन्य चालकों ने अपने वाहन रोक दिया। इस दौरान हाईव पर भारी जाम लग गया। । वहीं अरनिंद ने हाईवे पर हादसा देखकर रुके एक ट्रक के चालक के मोबाइल से पुलिस सूचना दी।ॉ

Read More Stories:

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाडी पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू किया। एक घंटे की मशक्कत के बाद पर काबू पाया जा सका। इससे पहले ट्रेलर में फंसे चालक व क्लीनर तथा ट्रक में फंसे चालक की जलकर मौत हो चुकी थी। उधर, कानपुर में हुई इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा है। उन्होंने पीड़ितों की तत्काल सहायता देने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *