Friday , 20 September 2024

एडवेंचर गेम्स का है शौक, तो चले आईए मोरनी की पहाड़ियों में, पैरासेलिंग, पैरामोटरिंग और जैट स्की का लें मजा

हरियाणा डेस्क: हरियाणा की एमजी स्काई एडवेंचर नाम की कंपनी ने पैरामोटरिंग, पैरासेलिंग और पानी से जुड़े जेट स्कूटर नाम के एडवेंचर को मैदान मे उतारा है। यानि के अब तो जल, थल और नभ का दोगुना मजा आपको मिलेगा। बता दें कि अब आने वाले कल यानि कि 29 सितंबर को इस एडवेंचर स्पोर्टस का श्री गणेश होने जा रहा है। हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर इसका उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद से मोरनी की पहाडियों के बीचों बीच एडवेंचर स्पोर्टस का लुफत उठाया जा सकेगा।

पंचकूला के मोरनी में एडवेंचर स्पोर्टस का सफल ट्रायल हुआ था

आपको बता दें, एडवेंचर के दीवानों के लिए हरियाणा में एडवेंचर स्पोर्टस का एक कार्यक्रं हुआ था। साल 2021 के जून महीने का वो दिन तो याद ही होगा आपको, जब पंचकूला के मोरनी में एडवेंचर स्पोर्टस का सफल ट्रायल हुआ था। उस समय पैरामोटरिंग, पैरासेलिंग जैसे एडवेंचर खेलों को दिखाया गया था, खुबसूरत लेक टिक्कर ताल के किनारे लोगों ने तब उसका आनंद भी लिया था।

पर्यटकों की होगी मौज

बड़ी बात तो ये है कि, एमजी स्काई एडवेंचर नाम की इस कंपनी के पास काफी एक्सीपिरियंस स्टाफ है, जो कि बेहद ही सुरक्षा के साथ काम को अंजाम देता है। यहां आने वाले यात्रियों को एडवेंचर के नाम से डर नहीं लगेगा बल्कि वे तो यही कहेंगे कि साहब एक बार और। तो फिर देर किस बात की है, चले आईये मोरनी की खूबसुरत पहाड़ियों के बीच और लुफत उठाइए एडवेंचर की इन स्पोर्टस का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *