Friday , 20 September 2024

मंत्री मूलचन्द शर्मा ने किया बल्लबगढ तहसील का औचक निरक्षण, अधिकारियों के उड़े होश

हरियाणा डेस्क: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने नगारा बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय स्थित तहसील कार्यालय थाना क्षेत्र क्षेत्र की रजिस्ट्री का जायजा लिया और रजिस्ट्री करने में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों की क्लास ली। दरअसल पिछले कई दिनों से मूलचंद शर्मा को बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय में लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते आज मूलचंद शर्मा ने कार्यालय में जाकर कामकाज का निरीक्षण किया।

इस मौके पर उनके साथ बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद एसीपी बल्लभगढ़ मनीष सहगल तथा नायब तहसीलदार कन्हैयालाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे। उन्होंने तहसील कार्यालय में अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि लापरवाही पाई गई तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री ने मूलचंद शर्मा ने लोगों की परेशानियां भी सुनी

अपने दौरे में उनके खाद्य एवं आपूर्ति विभाग दफ्तर के बाहर एक विकलांग ही मिला जिसने अपनी परेशानी मंत्री से शेयर की। उसकी शिकायत सिर्फ इतनी थी कि राशन कार्ड में नाम बदलवाने के लिए कई चक्कर लगा चुका है लेकिन अधिकारी हैं कि काम करने का नाम ही नहीं ले रहे।

मंत्री ने लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार

इस पर मंत्री गुस्सा हो गए और उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बुलाकर डांट लगाई और विकलांग युवक का काम जल्द से जल्द करने का आदेश दिया। मंत्री ने इस मौके पर मौजूद एसडीएम त्रिलोकचंद को इस मामले में जांच करने के भी आदेश दिए। मंत्री की मानें तो उन्हें शिकायत मिल रही थी और उन्हीं शिकायतों के आधार पर आज भी यहां बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय में छापा मारने पहुंचे हैं। किसी तरह की लापरवाही काम में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Read More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *