Friday , 20 September 2024

बच्चों के सामने उनकी मां को निर्ममता से मार डाला, जलते गैस चूल्हे से महिला के साथ की बेरहमी

छत्तीसगढ़ डेस्क- छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसे बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, मामला बलौदाबाजार स्थित साईं मंदिर के परिसर से सामने आया है। जहां पर पहले पुजारी दिनभर पत्नी से विवाद और मारपीट करता रहा। इसके बाद रात के वक्त घर पहुंचा और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

जब वह अधमरी हो गई तो गैस चूल्हा जलाकर उसके ऊपर रख दिया जीससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कमरे से आग निकलती देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझायी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपित पुजारी को हिरासत में ले लिया है। जांच पड़ताल के बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Read More Stories:

घर वालों को दी जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि, आरोपी की पहचान 35 वर्षीय रामनारायण पांडेय के रुप में हुई है, जो मंदिर में पुजारी का काम करता है, तो वहीं उसकी मृत पत्नी की पहचान मंदाकनी पांडये के रुप में हुई है। बता दें, आरोपी अपने 2 बच्कों और साला, साली के साथ रहता है, घटना के दौरान रामनारायण का साला रामायण, साली और दोनों बच्चे घर में ही थे। आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। इसके बाद उनके सामने ही आरोपी ने पत्नी को आग लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *