Friday , 20 September 2024

सीएम ने गाड़ी रुकवा कर पूछा मोची का हालचाल,ऐच्छिक निधि से मोची अजमेर को दिए 50 हजार रुपए,

कुरुक्षेत्र/शाहबाद मारकंडा,  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शाहबाद आर्य कालेज रोड के प्रताप मंडी चौंक पर एकाएक अपनी गाड़ी को रुकवा और गाड़ी से उतर कर सडक़ के किनारे बैठे एक मोची अजमेर से हाल-चाल पूछा तो सभी लोग और अधिकारी हैरान रह गए। इतना ही नहीं शाहबाद के विधायक एवं हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी मुख्यमंत्री के साथ मोची अजमेर के पास पहुंच गए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जमीन पर बैठे जूती ठीक करने वाले बुजुर्ग अजमेर से मिलने पर काम-काज के साथ साथ घर का हाल चाल भी पूछा। इस दौरान मोची अजमेर ने अपने घर के हालात के बारे में विस्तार से बताया और अपने पुत्र की मौत के बारे में भी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने मोची से बातचीत करने के बाद अपने ऐच्छिक निधि से 50 हजार रुपए की राशि देने के साथ साथ दो पोतो की शिक्षा के प्रंबध सरकार की तरफ से करने के लिए कहा तथा मोची को खोखा रखने के लिए उचित जगह भी उपलब्ध करवाने के लिए कहा है।

उन्होंने कुरुक्षेत्र में एक बीएएमएस की लापरवाही से एक महिला की मौत के मामले में अधिकारियों को तथ्यों की जांच करने के आदेश दिए है। इन आदेशों पर सीएमओ ने जांंच शुरु कर दी है। इस मौके पर विधायक सुभाष सुधा, लाडवा विधायक डा. पवन सैनी, उपायुक्त सुमेधा कटारिया, पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग,भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *